Jacqueline Fernandez: सुकेश के बाद सामने आया जैकलीन के वकील का बयान, कहा- वह निर्दोष हैं

Jacqueline FernandezJacqueline Fernandez: सुकेश के बाद सामने आया जैकलीन के वकील का बयान, कहा- वह निर्दोष हैं

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

 

ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को आरोपी बनाया है। हालांकि, जैकलीन फर्नांडीज के वकील का कहना है कि अभिनेत्री कथित धोखाधड़ी में शामिल नहीं थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने सुकेश द्वारा लिखे गए पत्र का भी जिक्र किया। जैकलीन निर्दोष है, वकील ने घोषणा की, और “वह कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करके अपनी गरिमा के लिए लड़ना जारी रखेगी।”

सुकेश ने जैकलीन के बचाव में लिखा था पत्र

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने एक हस्तलिखित पत्र में जैकलीन का बचाव किया था। वकील के माध्यम से सार्वजनिक किए गए पत्र में कहा गया है, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन को पीएमएलए (मनी लॉन्ड्रिंग) मामले में आरोपी बनाया गया है।” “हम एक रिश्ते में थे, और अगर मैंने उससे और उसके परिवार से पूछा कि अगर उपहार दिया गया तो उसकी क्या गलती थी … उसने मुझसे प्यार करने और उसके साथ खड़े रहने के अलावा कभी कुछ नहीं मांगा।”

सुकेश के पत्र पर आया जैकलीन के वकील का रिएक्शन

जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने इंटरव्यू में सुकेश के पत्र का जिक्र किया। “अगर सुकेश चंद्रशेखर इस पत्र के लेखक हैं, तो प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सावधानीपूर्वक, स्वतंत्र रूप से और उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए,” उन्होंने कहा। उनके बयान को लागू कानूनी कानूनों के अनुसार प्रलेखित किया जा सकता है, और सच्चाई का निर्धारण करने के लिए एक जांच खोली जा सकती है।
इसके अलावा, उन्होंने कहा, “जैकलीन निर्दोष है। वह “कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करके” अपने सम्मान की रक्षा करेगी। किसी भी जांच का लक्ष्य सच्चाई सीखना है।

भले ही आरोपी विशिष्ट विवरण का खुलासा करता है, एजेंसियों को निष्पक्ष संचालन करना चाहिए मैं इसे फिर से कहूंगा: मेरा मुवक्किल निर्दोष है, और वह उचित कानूनी चैनलों के माध्यम से अपने सम्मान की रक्षा करेगा।

ईडी ने जैकलीन पर लगाए यह आरोप

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

 

सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने वास्तव में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के जमानत के अनुरोध के खिलाफ तर्क दिया था। एजेंसी के अनुसार, अभिनेत्री ने कभी भी जांच में भाग नहीं लिया और नए सबूत सामने आने के बाद ही इसका खुलासा किया। ईडी के अनुसार, जैकलीन मजबूत दिखती है, और इस तरह मौजूदा जांच में बाधा डाल सकती है।

Leave a Comment