Big Boss 16: Ankit Gupta का कहना है कि Priyanka Chahar Choudhary और उन्हें शो में निशाना बनाया गया था, लेकिन वह ‘भाग्यशाली’ रहे

Big Boss 16: Ankit Gupta का कहना है कि Priyanka Chahar Choudhary और उन्हें शो में निशाना बनाया गया था, लेकिन वह ‘भाग्यशाली’ रहे

Ankit Gupta - Priyanka Chahar Chaudhary
Ankit Gupta – Priyanka Chahar Chaudhary

 

कार्यक्रम के एक हालिया एपिसोड में, Priyanka Chahar choudhary को Ankit Gupta को बेदखल करने और खेल की जीत के लिए 25 लाख रुपये का आदान-प्रदान करने के बीच विकल्प दिया गया था। उसने उसे बचाने का फैसला किया, उसकी खुशी और उसके प्रशंसकों की प्रशंसा के लिए। हालांकि उन्हें आखिरकार बिग बॉस 16 से बाहर कर दिया गया था।

Ankit Gupta ने ईटाइम्स को दिए एक बयान में कहा, “शो से मेरा बाहर निकलना तथाकथित” मंडली “के कारण हुआ, एक समूह जिसमें वर्तमान में साजिद खान, शिव ठाकरे, निमृत अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर और एमसी स्टेन शामिल हैं। यहां तक ​​कि अर्चना भी ( गौतम) उस गिरोह में शामिल हो गए और उनके नेतृत्व का पालन किया। उन्होंने हमेशा मुझे और प्रियंका को अपने लक्ष्य के रूप में रखा है, लेकिन इस बार Priyanka Chahar Choudhary नामांकन से बचने के लिए भाग्यशाली थीं, जबकि मैं बाहर हो गया था।

 

अंकित से जब पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस 16 में लौटेंगे, तो उन्होंने जवाब दिया, “मैं केवल प्रियंका के लिए जाऊंगा।”

प्रियंका इस महीने की शुरुआत में इकबालिया बयान में गईं और खुलकर बोलीं कि हर कोई अंकित के साथ उनके रिश्ते को कैसे देखता है। “मैं एक सीधी-सादी लड़की हूँ; शादी भी करनी; घर बसाना,” मैंने कहा। अंकित का मामला विशेष रूप से भावनात्मक रूप से कर देने वाला है, और यही कारण है कि घटिया चीज़ में गलत पद गई। (मैं शादी करके घर बसाना चाहता हूं।) लोगों के लिए इमेज यही होगी कि बहुत चिक चिक करती है।

मैं अंकित को लेकर बहुत ज्यादा उत्तेजित हो रहा हूं, और मैं इन सबसे फंसा हुआ महसूस कर रहा हूं। अब जब मैं इतना झगड़ती हूं, तो लोग मेरे बारे में ऐसा ही सोचेंगे। प्रियंका ने आगे कहा, ‘बिग बॉस, मुझे खुद पर बहुत गुस्सा आ रहा है।

Ankit Gupta – Priyanka Chahar choudhary

 

Priyanka Chahar Choudhary उनकी अनुपस्थिति में Ankit Gupta की जैकेट के साथ सोती हैं; प्रशंसक हंक से पूछते हैं, ‘क्या आप उसे देख रहे हैं?’

बीती रात प्रियंका चाहर चौधरी को अंकित गुप्ता की जैकेट में सोते हुए देखा गया। वह स्पष्ट रूप से उसे बहुत याद करती है। ये देख फैंस भावुक हो जाते हैं. अंकित गुप्ता ने दावा किया है कि दर्शक उन्हें शो से बाहर नहीं निकालते। पीसीसी को अपना समर्थन देते देख फैंस ने कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया दी।

 

अंकित गुप्ता कलर्स टीवी की सीरीज़ “उड़ारियां” में प्रियंका चाहर चौधरी के साथ दिखाई दिए। अभिनेता ने अपनी घनिष्ठ मित्रता के संदर्भ में जारी रखा, “हम दो वर्षों से यह स्पष्ट कर रहे हैं कि हम केवल घनिष्ठ मित्र हैं।” हम इसे समझाते रहे हैं। अभिनेता ने अपने साक्षात्कार में जारी रखा, “अब हम सिर्फ यह कहते हैं कि हमारे बीच एक महान बंधन है और यदि आप कुछ और सोचना चाहते हैं और खुश रहना चाहते हैं, तो हम चाहते हैं कि आप खुश रहें।

अभिनेता, जो एक टेलीविजन दिल की धड़कन रहे हैं और उनके पास एक बड़ा प्रशंसक आधार है, ने शादी करने की अपनी योजनाओं के बारे में भी खुलकर बात की। अंकित गुप्ता ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि शादी एक मानव निर्मित कानून है और इसे अपनी सुविधा के लिए बनाया गया है।” भगवान ने यह आदेश नहीं दिया है कि हर कोई शादी करे। मैं विवाह संस्था का पालन नहीं करता।

इस बीच, यह कहा जा रहा है कि अंकित गुप्ता की ‘उड़ारियां’ की शो रनर सरगुन मेहता और रवि दुबे ने उन्हें एक और प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है। अभिनेता के प्रशंसक निस्संदेह उन्हें अपने टेलीविजन स्क्रीन पर वापस देखने के लिए उत्सुक हैं, इस तथ्य के बावजूद कि अफवाहों की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

 

 

 

बिग बॉस 16 एक्सक्लूसिव! अंकित गुप्ता: मैं प्रियंका चाहर चौधरी को विजेता के रूप में देखता हूं

 

मैं प्रियंका चाहर चौधरी को विजेता के रूप में देखता हूं। शीर्ष 3 में प्रियंका, शिव और साजिद सर होंगे।

मैं जिस तरह का व्यक्ति हूं, उसके कारण मैं कुछ भी मिस नहीं करूंगा। एक बार बाहर निकलने के बाद मुझे कुछ भी याद नहीं रहता।

आश्चर्यजनक! उन्होंने न केवल मुझे हमेशा प्रेरित किया बल्कि अगर घर में कोई गलत हो रहा था या कुछ भी गलत कह रहा था, तो वह उसे प्यार से समझाते थे। ऐसा कभी नहीं लगा कि हम सलमान सर के साथ बातचीत कर रहे हैं, वह हमेशा विनम्र और समझदार रहे हैं। यह एक महान अनुभव था।

 

 

Ankit Gupta से झगड़े का प्रियंका Chahar choudhary पर असर; वह कहती है ‘मैं खो रही हूं अपने आप को’

 

आगामी रियलिटी शो के प्रोमो के एक पूर्वावलोकन से पता चलता है कि कैसे उन दोनों के इतने करीब होने के कारण प्रियंका का मानसिक स्वास्थ्य खराब हो रहा है। सौंदर्या शर्मा के सामने प्रियंका ने भी यही चर्चा की है।

प्रियंका और अंकित अक्सर बहस करते हैं और सुलह कर लेते हैं। प्रियंका को यह कहते हुए सुना गया, “मुझे पता चल गया है कि मुझे मानसिक रूप से क्या करना चाहिए।” मैं अंकित के लिए सबसे अच्छा चाहता हूं, लेकिन दर्शकों की नजर में मैं बुरा आदमी हूं। उसके लिए मेरे सबसे अच्छे इरादों के बावजूद, मैं यह महसूस किए बिना नहीं रह सकता कि मैं गलत विकल्प हूं। मैं ऐसा नहीं हूं। आप को मैं खो रही हूं।”

प्रियंका और अंकित के रिश्ते को काफी सुर्खियां मिली हैं। वे सिर्फ दोस्त हैं, उनके कई दोस्तों के अनुसार जिन्होंने उनके रिश्ते पर भी चर्चा की है।

हालांकि अंकित और प्रियंका के रिश्ते से दर्शक भी हैरान रह गए हैं।

Leave a Comment