बिग बॉस 16: शारीरिक लड़ाई में Archana Gautam ने Shiv Thakare को गले से पकड़ लिया

बिग बॉस 16: शारीरिक लड़ाई में Archana Gautam ने Shiv Thakare को गले से पकड़ लिया

Archana Gautam
Archana Gautam

 

बिग बॉस 16 की दो प्रतियोगी अर्चना गौतम और शिव ठाकरे ने विभिन्न कारणों से नियमित रूप से एक दूसरे के साथ बहस की है। वे एक-दूसरे के बारे में भद्दे मजाक करना कभी नहीं छोड़ते। इस बार, उनकी मौखिक असहमति शारीरिक तकरार में बदल गई। बात इतनी बिगड़ गई कि अर्चना को शिव को गले से लगाना पड़ा, जिससे घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया।

“बिग बॉस” में कई बार झगड़े हुए हैं, जो कई सालों से चल रहे हैं। उम्मीदवार आपस में भिड़ गए, लेकिन सीजन 16 में चीजें सीजन 15 की तुलना में अलग होंगी। घर का माहौल हमेशा स्वागत और आमंत्रित होता है। प्रतियोगी विभिन्न विषयों पर एक दूसरे से बहस या बहस कर रहे हैं। इस दौरान शो में अर्चना गौतम का व्यवहार बेहद हिंसक नजर आ रहा है. घर में कई लोगों से उनकी अनबन और लड़ाई हो चुकी है, लेकिन बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में अर्चना और शिव ठाकरे के बीच वो बहस और झगड़े हिंसक हो रहे हैं।

 

आज से पहले नही हूवा ऐसा झगड़ा

Archana Gautam and Shiv Thakare
Archana Gautam and Shiv Thakare

 

इसके अलावा, अर्चना गौतम को हिंसा के कारण आधी रात को बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के लिए मजबूर होना पड़ा। सोशल मीडिया पर एक शो क्लिप जंगल की आग की तरह फैलने लगी है। साथ ही इस वीडियो पर कार्यक्रम का लुत्फ उठाने वाले अर्चना के काम पर कमेंट और आलोचना कर रहे हैं. जो लोग नियमित रूप से शो देखते हैं, वे जानते हैं कि अर्चना और शिवा बिग बॉस के घर में कई दिनों से लड़ रहे हैं।

अब्दु द्वारा अपने नेतृत्व को विदाई देने के बाद, एक चौंकाने वाली घटना से वांछित हवेली हिल गई। सबसे प्रफुल्लित करने वाली गृहिणियों में से एक, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच एक गरमागरम बहस नियंत्रण से बाहर हो जाती है। टीना दत्ता कहानी की शुरुआत में स्वच्छ कारणों से बाथरूम क्षेत्र में टिशू पेपर को स्टोर करने के लिए खोजती हैं। वह अर्चना को अपने बेडरूम और किचन में छुपाने से परेशान है। शिवा ने स्थिति को हल करने के लिए कदम उठाया, जब अर्चना, जो अपने साथ अधिकांश टिशू पेपर बॉक्स रखने के लिए आलोचना की जाती है, को रसोई स्थान के लिए एक स्वभाव के रूप में जाना जाता है।

अर्चना उसे मुड्डा से दूर रहने के लिए कहती है क्योंकि वह टिश्यू पेपर लेने की जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। शिव चौंकाने वाली अंतरंग टिप्पणी करता है, जिसका अर्चना जवाब देती है। क्या होता है जब अर्चना को इकबालिया बयान के लिए बुलाया जाता है और रोने लगती है? आज रात के एपिसोड में, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच क्या हुआ और क्या पूर्व होगा, इसकी बारीकियों को जानें।

 

Archana Gautam को बिग बॉस 16 का घर छोड़ने के लिए कहा गया। 

Archana Gautam
Archana Gautam

 

हाउसमेट शिव ठाकरे से बहस के बाद अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 का घर छोड़ने के लिए कहा गया। थप्पड़ मारने की धमकी देने के बाद उसने जाकर गुस्से में उसका गला पकड़ लिया। उनके हिंसक तकरार के बाद, शिव ने बिग बॉस से Archana gautam को बाहर करने के लिए कहा, और सौंदर्या शर्मा ने उनका समर्थन किया। बुधवार की देर रात हुए इस पूरे प्रकरण के बाद अर्चना को अचानक घर से बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद बिग बॉस के घर का लाइव स्ट्रीम भी बंद कर दिया गया।

Leave a Comment