विवेक ओबेरॉय याद करते हैं कि वह कॉलेज में करीना कपूर के सीनियर थे; पता चलता है कि उसने अभिनेत्री को उसकी उपस्थिति ठीक करने में मदद की – मजेदार है किस्सा

विवेक ओबेरॉय याद करते हैं कि वह कॉलेज में करीना कपूर के सीनियर थे; पता चलता है कि उसने अभिनेत्री को उसकी उपस्थिति ठीक करने में मदद की – मजेदार है किस्सा

करीना कपूर
करीना कपूर

हाल ही में एक साक्षात्कार में, बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने करीना कपूर खान से जुड़ी एक मजेदार घटना पर चर्चा की। विवेक ने खुलासा किया कि उन्होंने कॉलेज के अपने वरिष्ठ वर्ष के दौरान करीना की उपस्थिति को मंजूरी दे दी थी। मैशेबल के द बॉम्बे जर्नी शो के एक सेगमेंट के दौरान अभिनेता ने कहा, “मुझे याद है करीना, बेबो, नई नई आई थी मेरे कॉलेज में।” प्रिंसिपल सीनियर, मीठीबाई कॉलेज, बेबो आई थी नई नई।

“बेबो को प्रॉब्लम हो रही थी अटेंडेंस का,” विवेक ने आगे कहा। मैंने उससे कहा, “फ़िकार नहीं, अपुन है” (उसे उपस्थिति के साथ समस्या थी। “चिंता मत करो, मैं वहाँ हूँ,” मैंने उसे आश्वासन दिया। विवरण और अंदर की स्पष्ट उपस्थिति नीति प्रदान की जानी चाहिए, लेके आया (मैंने लिया) उसका विवरण और उसकी समग्र उपस्थिति को मंजूरी दे दी। आपने यह कैसे किया, उसने पूछा? खुश रह, भूलभुलैया में रह (खुश रहो, मज़े करो) मैंने कहा।

साथ में, करीना और विवेक कई फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें मणिरत्नम की युवा (2004) भी शामिल है। विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित ओमकारा, उनकी एक साथ दूसरी फिल्म थी। आखिरी बार हमने इस जोड़ी को एक साथ कुर्बान में देखा था।

बेबो की समस्या उपस्थिति को कठिन बना रही है (उन्हें अपनी उपस्थिति में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था)। हमने साथ में तीन-चार फिल्में भी कीं, जिन्हें मैंने उन्हें ध्यान में रखने के लिए मजबूर किया। मैंने अपनी ओर इशारा किया और कहा, “फ़िकार नहीं, अपुन है” (चिंता मत करो, मैं वहाँ रहूँगा)। विवरण और अंदर की स्पष्ट उपस्थिति नीति प्रदान की जानी चाहिए, लेके आया (मैंने उसका विवरण लिया और अंदर जाने के बाद, उसका पूरा उपस्थिति रिकॉर्ड साफ कर दिया)। तुमने यह कैसे किया, उसने पूछा? मैंने कहा खुश रह, भूलभुलैया में रह।

हाल ही में, सुनील शेट्टी और विवेक राजनीतिक नाटक धारावी बैंक में एक साथ दिखाई दिए। दर्शकों ने श्रृंखला के लिए अनुकूल प्रतिक्रिया दी, जिसने विशेष रूप से स्ट्रीमिंग सेवा एमएक्स प्लेयर पर अपनी शुरुआत की। उनकी अगली उपस्थिति आगामी एक्शन से भरपूर में होगी

 

 

 

करीना कपूर ने ‘किंग’ अनिल कपूर को उनके 66वें जन्मदिन पर एक स्वीट नोट के साथ विश किया

 

अन्य मशहूर लोगों ने अनिल कपूर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं लिखीं। अनुपम खेर ने पुरानी तस्वीरें और एक पत्र पोस्ट किया। “जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्यारे अनिल कपूर!” उन्होंने लिखा है। पता ही नहीं चला कब हमारी दोस्ती हुई! हालाँकि, मुझे खुशी है कि हमने किया! हमारा पहला पुरस्कार एक साथ जीतने से लेकर मनोरंजक, ज़िद्दी, दयालु, सहानुभूतिपूर्ण, भावुक और सहज होने तक, तत्काल संचार के रूप में गाली-गलौज का उपयोग करने के लिए! हम इसे आसानी से पूरा करते हैं! क्योंकि दोस्ती ही सब कुछ है।

दूर के रिश्तेदार होने के बावजूद करीना कपूर और अनिल के बीच करीबी रिश्ता है। बेवफा, टशन और बॉम्बे टॉकीज जैसी फिल्मों में उन्होंने साथ काम किया है। बेबो का अभिनेता सोनम कपूर के साथ घनिष्ठ संबंध है, जो अनिल की बेटी हैं।

सोनम ने अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए आज पहले कई तस्वीरें पोस्ट कीं। अभिनेत्री ने अनिल की अपने पोते वायु को पकड़े हुए एक तस्वीर प्रकाशित की। पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की बधाई, अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन कार्ड में अपने पिता को लिखा। मैं तुम्हारा लालन पालन करता हूँ। आप सबसे अच्छे और महान हैं। हर किसी को आपके जैसा भाग्यशाली होना चाहिए जो वे हमारे लिए करते हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं डैडी और मुझे आपकी बेटी अनिल कपूर होने पर गर्व है। “#blessedwiththebest #girldad #24122022 #ChristmasEve 24 दिसंबर 2022।”

 

अनिल कपूर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में दिखाई देंगे।

करीना के बारे में, वह भविष्य की हंसल मेहता परियोजना में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। विजय वर्मा और जयदीप अहलावत अभिनीत द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स, अभिनेत्री अभिनीत एक और फिल्म है। वह कृति सनोन और तब्बू के साथ द क्रू में भी दिखाई देंगी।

Leave a Comment