Gautam Gambhir – बीजेपी विधायक ने गौतम गंभीर पर लगाये आरोप, LG से CBI जांच की मांग!

Gautam Gambhir – बीजेपी विधायक ने गौतम गंभीर पर लगाये आरोप, LG से CBI जांच की मांग!

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir

 

दिल्ली में बीजेपी के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद (Gautam Gambhir) गौतम गंभीर  के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गांधी नगर के एक विधायक अनिल कुमार बाजपेयी ने सवाल किया है कि क्या “ढलाओस” के लिए निर्दिष्ट क्षेत्र का उपयोग सार्वजनिक रसोई, पुस्तकालय या अन्य उद्देश्यों के लिए किया जाना चाहिए। उन्होंने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को लिखे पत्र में सीबीआई से इस “अवैध आवंटन” की जांच करने का अनुरोध किया है। विधायक के अनुसार इससे कुछ क्षेत्रों में सफाई कर्मियों को कूड़ा उठाने में परेशानी हो रही है.

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir

 

एलजी को लिखे एक पत्र में, विधायक अनिल कुमार बाजपेयी ने दावा किया है कि एमसीडी ने गैर सरकारी संगठनों, वाणिज्यिक कंपनियों और लोगों के नाम पर पूर्वी दिल्ली क्षेत्र में अनुचित तरीके से कचरा डंप किया है। पत्र में, उन्होंने आग्रह किया कि सीबीआई जांच करे और जिम्मेदार लोगों को कड़ी सजा का सामना करना पड़े। आपको बता दें कि दिल्ली में ढालोस का कचरा तीन दीवारों से घिरा हुआ है। भाजपा विधायक का दावा है कि कूड़े की झोपड़ियों को रसोई और पुस्तकालयों जैसी इमारतों में बदल दिया गया था, और उनका स्वामित्व कई गैर सरकारी संगठनों और वाणिज्यिक कंपनियों को हस्तांतरित कर दिया गया था।

टिप्पणी के लिए  gautam gambhir तक पहुंचने के प्रयास असफल रहे, लेकिन सूत्रों का दावा है कि दिल्ली भाजपा नेतृत्व को पत्र के बारे में सूचित कर दिया गया है और मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है।

Gautam Gambhir के एक सहायक ने कहा, “भूखों को खाना खिलाकर और उन्हें 1 रुपये में बढ़िया भोजन उपलब्ध कराकर हम समुदाय की सेवा कर रहे हैं। भोजन उनके निजी क्रिकेट मुनाफे से प्रदान किया जाता है। किसी का भी आने और इसे नष्ट करने का स्वागत है अगर उन्हें लगता है कि हम भूखे और जरूरतमंद को खाना नहीं देना चाहिए।

Leave a Comment