बिग बॉस 16: अर्चना गौतम की घर में दोबारा एंट्री; ‘माइके गई थी अब ससुराल वापस आएगी’

बिग बॉस 16: अर्चना गौतम की घर में दोबारा एंट्री; ‘माइके गई थी अब ससुराल वापस आएगी’

अर्चना गौतम
अर्चना गौतम

 

बिग बॉस 16 के हाल के एपिसोड में शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच सीज़न के सबसे बड़े झगड़ों को दिखाया गया, बाद में शिव ठाकरे को शारीरिक रूप से मारने के लिए घर से बाहर निकाल दिया गया। क्रोध के एक क्षण में, अर्चना ने शिव को गर्दन से पकड़ लिया और अपने नाखूनों से उसे कुरेदा। लेकिन जब एपिसोड के होस्ट सलमान खान ने उनकी वापसी की घोषणा की, तो प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, गौतम सिंह विग और अंकित गुप्ता खुश हो गए।

एक चैनल के विज्ञापन में अर्चना गौतम को कंफेशनल से घर लौटते हुए और सौंदर्या और प्रियंका को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। वह फिर शिव ठाकरे के पास जाती है, जिनके साथ उनका विवाद हुआ था, और माफी मांगती है। वह उसे गले भी लगाती है। ट्रेलर में, साजिद खान को भविष्यवाणी करते हुए देखा जा सकता है कि अर्चना जल्द ही अपनी पिछली गतिविधियों (उपद्रव पैदा करना) में वापस आ जाएगी। “आइए प्रतीक्षा करें और देखें,” निमृत कौर अहलूवालिया आगे कहती हैं।

अर्चना गौतम
अर्चना गौतम

 

बाद में, जब प्रियंका अंकित गुप्ता और अर्चना गुप्ता के साथ बैठी दिखाई देती है, तो वह बताती है कि कैसे अर्चना की दोबारा एंट्री से घर में हर कोई परेशान है और बाद में कहती है कि टीना दत्ता सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। उनकी दोबारा एंट्री की घोषणा करने से पहले, जब सलमान ने घरवालों से पूछा कि शो में अर्चना की वापसी से किसे बुरा नहीं लगेगा, तो साजिद खान, टीना दत्ता, शालिन भनोट, एमसी स्टेन और निमृत कौर अहलूवालिया उसे नहीं लाने के अपने फैसले पर अड़े रहे। पीछे।

सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में शिव पर जानबूझकर अर्चना को अपनी पार्टी का नाम और पार्टी के नेता का नाम लेकर उकसाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अर्चना को बाहर निकालने की शिव की सुविचारित योजना के कारण ऐसा हुआ। मेजबान सलमान खान ने अर्चना की वापसी की घोषणा की और कहा, “उसे उनके जीवन को भयानक बनाने के लिए वापस लाया गया है, विशेष रूप से उसे,” हस्ताक्षर करने से पहले।

अर्चना गौतम को बाहर करने की योजना बनाने के आरोप के बाद से सलमान के जाने के बाद शिव निराश दिखाई दिए। यहां तक ​​कि उन्हें शिव से बात करते हुए भी देखा गया कि कैसे आगे चलकर वह किसी विवाद या लड़ाई में शामिल नहीं होंगे।

Leave a Comment