तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दयाबेन के लिए Kajal Pisal ने किया ऑडिशन,खुद किया ये बड़ा खुलासा 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दयाबेन के लिए Kajal Pisal ने किया ऑडिशन,खुद किया ये बड़ा खुलासा 

Kajal Pisal
Kajal Pisal

 

बीते दिनों खबरें थीं कि दयाबेन आने वाले दिनों में पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आएंगी. हालांकि शो के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि वह दयाबेन हैं। मैं नहीं चाहता कि किरदार में जल्दबाजी हो। ऐसी अफवाहें थीं कि अभिनेत्री काजल पिसल अतीत में यह भूमिका निभा सकती हैं, लेकिन काजल पिसल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि निर्माताओं ने उन्हें कभी नहीं बुलाया। जब वह दयाबेन के रोल के लिए कोशिश कर रहे थे।

बता दें कि काजल पिसल आखिरी बार टीवी कार्यक्रम ‘सिर्फ तुम’ में नजर आई थीं। काजल पिसल अपने लिए एक नए प्रोजेक्ट की तलाश में हैं क्योंकि दयाबेन के किरदार के लिए उनका चयन अभी तक नहीं हुआ है। जब काजल पिसल द्वारा दयाबेन को चित्रित करने की अफवाहें सामने आईं, तो उन्होंने बोलने और खबरों का जवाब देने का विरोध किया।

अब उन्होंने खुलासा किया कि वह दयाबेन की भूमिका के लिए प्रयास करने के लिए “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में गए थे।”हां, मैं अगस्त के महीने में दयाबेन के किरदार के ऑडिशन के लिए गई थी। मुझे वह नहीं मिली। मेरे और निर्माताओं के बीच कुछ भी फाइनल नहीं हुआ था। ऑडिशन के बाद, मैंने लंबे समय तक निर्माताओं के कॉल का इंतजार किया, लेकिन कॉल नहीं आया। मुझे लगा कि मेरा चयन नहीं हुआ है। हालाँकि, कुछ प्रोडक्शन हाउस और कास्टिंग डायरेक्टर्स के दिमाग में यह था कि मैं फिल्म बनाने जा रहा था

जब कुछ लोगों ने फोन कर पूछा कि क्या मैं तारक मेहता हूं तो मुझे दुख हुआ। मैं जिस शख्सियत को निभा रही हूं वह दयाबेन है। मैंने उस शो के लिए साइन अप किया था। इस इंटरव्यू के जरिए मैं उन सभी को बताना चाहता हूं कि मैंने शो में आने के लिए हामी नहीं भरी है। ऑडिशन के बाद निर्माताओं ने मुझसे संपर्क तक नहीं किया। मैंने अभी शो देखना शुरू किया है। अगर आपके पास कोई ऐसा किरदार है जो मुझे सूट करे तो मुझे कॉल करें। बता दें कि काजल पिसल ने कई टीवी शोज किए हैं।

 

 

इस रोल की वजह से छूटे कई रोल

Kajal Pisal
Kajal Pisal

 

साथ ही काजल ने कहा कि मे दयाबेन का रोल नही कर रही हू , इसलिए मुझे और भी कई रोल ऑफर नहीं किए गए। लेकिन परिणामस्वरूप, कुछ कास्टिंग डायरेक्टर्स और प्रोडक्शन कंपनियों ने मुझसे इस भूमिका के लिए संपर्क नहीं किया क्योंकि उन्हें पहले से ही पता था कि मैं दयाबेन की भूमिका निभाऊंगी। जब कुछ लोगों ने संपर्क किया और तारक मेहता में दयाबेन के रूप में मेरी भूमिका के बारे में पूछताछ की, तो मुझे इस बात का अहसास हुआ। क्या उस शो ने मुझे साइन अप किया है? इस इंटरव्यू के जरिए मैं उन सभी को बताना चाहता हूं कि मैंने शो में आने के लिए हामी नहीं भरी है।

Leave a Comment