अल्लू अर्जुन ने ’20 साल तक काम’ करने के बाद उत्तर से पहला पुरस्कार जीता, कहते हैं, ‘भारतीय सिनेमा कभी झुकेगा नहीं

अल्लू अर्जुन ने ’20 साल तक काम’ करने के बाद उत्तर से पहला पुरस्कार जीता, कहते हैं, ‘भारतीय सिनेमा कभी झुकेगा नहीं

 

फिल्म पुष्पा के स्टार अल्लू अर्जुन को हाल ही में दिल्ली में एक समारोह में पहचान मिली। उन्होंने देखा कि उद्योग में 20 वर्षों के बाद, यह पहली बार था जब उन्होंने उत्तर में कोई पुरस्कार जीता था। उन्होंने ब्लॉकबस्टर पुष्पा में अभिनय करने से पहले ही देश भर में खुद को “उपग्रह स्टार” के रूप में स्थापित कर लिया था, जिसने दुनिया भर में 350 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। 2021 की सबसे बड़ी भारतीय हिट, पुष्पा के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन ने उन्हें एक अखिल भारतीय बल के रूप में मजबूत किया।

अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन

 

अल्लू अर्जुन ने सीएनएन-न्यूज 18 इंडियन ऑफ द ईयर 2022 पुरस्कारों में अपने बयान में अखिल भारतीय फिल्मों के हालिया उछाल पर चर्चा करते हुए कहा, “भारतीय सिनेमा, भारत कभी झुकेगा नहीं (भारतीय सिनेमा, भारत कभी नहीं झुकेगा)।” यह एक पुष्पा : द राइज का रूपांतरण है

मैं 20 वर्षों से चलचित्र व्यवसाय में कार्यरत हूँ। हालांकि मैंने दक्षिण में कई पुरस्कार जीते हैं, यह पहला पुरस्कार है जो मुझे उत्तर से मिला है, इसलिए यह मेरे लिए काफी मायने रखता है, उन्होंने कहा। इसके अलावा, उन्होंने उत्तर-दक्षिण विभाजन को संबोधित करते हुए कहा कि पुष्पा अंततः एक भारतीय फिल्म है और वह इसके साथ मनोरंजन क्षेत्र में योगदान देकर खुश हैं।

“मैं काफी खुश हूं कि हम उत्तर और दक्षिण की तरह कुछ मायनों में भिन्न हैं, लेकिन आप जानते हैं कि हमारे देश में विविधता ही इसे इतना सुंदर बनाती है। हम सभी भारतीय फिल्म उद्योग के बेटे और बेटियां हैं जब से भारत ने जश्न मनाया। हमें खुशी है कि भारतीय सिनेमा की जीत हुई है और इस कठिन समय में हम देश को खुश करने में सक्षम हैं।”

पुष्पा 2: रूल का निर्माण अर्जुन और सह-कलाकार रश्मिका मंदाना द्वारा सुकुमार के निर्देशन में किया जाएगा, जो एक और फिल्म के लिए वापस आ गए हैं।

 

Leave a Comment